युवकों ने नाम बदलकर नाबालिग से की दोस्‍ती, वीडियो बनाकर कई बार किया दुष्कर्म; प‍िता ने आरोपियों को दबोचा

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, बरही (हजारीबाग)। हजारीबाग के बरही में दो युवकों ने नाम बदलकर वंचित समाज की एक नाबालिग को हवस का शिकार बनाया। अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैक मेल करने लगे। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मामला चौपारण थाना

4 1 33
Read Time5 Minute, 17 Second

स्वर्णिम भारत न्यूज़ संवाददाता, बरही (हजारीबाग)। हजारीबाग के बरही में दो युवकों ने नाम बदलकर वंचित समाज की एक नाबालिग को हवस का शिकार बनाया। अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैक मेल करने लगे। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मामला चौपारण थाना क्षेत्र का है।

नाबालिग के स्वजन जवाहर घाटी में आरोपितों को दुष्कर्म करते रंगेहाथ पकड़ लिए। पिता के आवेदन पर बरही थाने में दोनों पर प्राथमिक कराई गई है। आरोप है कि दुष्कर्म करने व जान से मारने की धमकी भी दे रहे थे। दोनों को कड़ी सुरक्षा के बीच शुक्रवार को न्यायिक हिरासत में भेजा गया।

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

IND vs BAN Test, Stats Records: 13 टेस्ट, 8 सीरीज, 23 साल...भारत का बांग्लादेश के ख‍िलाफ टेस्ट में तूफानी रिकॉर्ड, आंकड़े चौंकाने वाले

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now